Athar Aamir and Dr Mehreen Qazi: अपने लव स्टोरी, शादी और फिर तलाक को लेकर सुर्खियों में रहने वाले आईएएस अफसर अतहर आमिर भी अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं. शादी की जानकारी आईएएस अतहर आमिर और मंगेतर ने सगाई की फोटो शेयर करके दी.  अतहर आमिर की शादी जिस लड़की से होने जा रही है, उसका नाम डॉक्टर महरीन काजी है. दोनों की मंगनी हो चुकी है, ये खबर आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी मुबारकबाद में मिल रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सगाई के मौके पर डॉक्टर महरीन काजी ने कपड़े पहने थे, उसकी अब काफी चर्चा हो रही है. दोनों की मेहंदी सेरेमनी की कुछ फोटोज सामने आई हैं, इनमें डॉक्टर महरीन काजी बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि महरीन ने क्रीम रंग का लहंगा पहन रखा है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट है. फोटोज में ये भी देखा जा सकता है कि महरीन  ने गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ है, जिस पर निहायत ही खूबसूरत डिजाइन बनी हुई है. महरीन   का ये लुक काफी अच्छा लग रहा है.




कौन हैं डॉक्टर महरीन काजी
खबरों के मुताबिक डॉ महरीन काज़ी कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली हैं और उन्होंने ही सोशल मीडिया पर शादी की बात आम की है. महरीन ने शनिवार को अपनी और आमिर की शादी की बात बताई है. दोनों की सगाई भी हो चुकी है. डॉ महरीन के बारे में जब जानकारी हासिल की तो पता चला कि वो दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं. 



गौरतलब है कि अतहर आमिर और टीना डाबी की शादी साल 2018 में हुई थी. हालांकि कुछ वक्त बाद ही दोनों के रिश्तों में खटास पैदा होने लगी और अलग हो गए. दोनों के बीच तलाक के बाद पिछले दिनों टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की थी. पिछले पिछले दिनों ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी. 


ये वीडियो भी देखिए: Video: पटना के एक मुस्लिम परिवार ने हिंदू व्यक्ति का किया अंतिम संस्कार