Atiq-Ashraf Buried News: यूपी के प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में अतीक अहमद और अशरफ अहमद को सुपुर्द-ए-ख़ाक कर दिया गया. इस मौक़े पर अतीक के बेटे और अशरफ़ की बेटियां मौजूद रहीं. अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने अपने बाप को अंतिम विदाई दी जिसके बाद उन्हें दफनाया गया. इस दौरान अशरफ की दोनों बेटियां भी वहां मौजूद थी. मामले की संजीदगी को देखते हुए कब्रिस्तान के बाहर काफी बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात की गई थी. जनाज़े में केवल क़रीबी लोग ही शामिल हुए, लेकिन पत्नी शाइस्ता को पति के आखिरी दीदार नसीब नहीं हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अतीक अहमद के बेटे असद को भी एनकाउंटर के बाद प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में भी दफनाया गया था. अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने कब्रिस्तान पहुंचकर अपने बाप और चाचा को आखिरी विदाई दी. दोनों नाबालिग बेटे बाल सुधार गृह में हैं.  बता दे कि जिस एंबुलेंस से अतीक और अशरफ की बॉडी को कब्रिस्तान लाया गया था, उसी एंबुलेंस में उसके दोनों बेटे भी वहां पहुंचे. वहीं अतीक के भाई अशरफ की दोनों बेटियां भी कब्रिस्तान पहुंची और आखिरी बार अपने पिता का दीदार किया. दोनों के जनाजे की नमाज में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही शामिल होने की इजाजत दी गई थी.



वहीं दोनों भाईयों को दफन करने से कुछ देर पहले ही अतीरृक और अशरफ को पुलिस कस्टडी के बीच गोलियां बरसात करके उन्हें मौत के घाट उतारने वाले तीनों शूटर्स को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. रविवार शाम पुलिस प्रयागराज जिला कोर्ट में तीनों कातिलों को कड़ी सुरक्षा के बीच लेकर पहुंची. यहां मजिस्ट्रेट नाग्रेंद सिंह की कोर्ट ने तीनों हत्यारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस दौरान जिला कोर्ट के बाहर बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात रही. कोर्ट के चारों रास्ते ब्लॉक कर दिए गए थे. चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा था. बता दें कि बीते रोज़ दोनों भाईयो को काफी करीब से गोली मारकर उनका कत्ल कर दिया गया था.


Watch Live TV