Atiqua Odho Marriage: ऐसा कहा जाता है कि जब प्यार होता है तो कुछ नजर नहीं आता है. फिर चाहे वह समाज के लोगों के उठते सवाल हों या फिर उम्र. ऐसा ही कुछ पाकिस्तानी एक्ट्रेस अतीका ओधो के साथ हुआ. अतीका को तीसरी बार प्यार हो गया है. उन्होंने शर्म लिहाज को परे कर शादी कर ली. अतीका कहती हैं कि लोग क्या कहते हैं इस से कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए. आपको खुक की खुशी का भी ख्याल रखना चाहिए.


PTI के समर अली से हुआ प्यार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीका ने जिस शख्स से शादी की है उनका नाम समर अली है. समर अली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के फाउंडर हैं. शादी को दो साल बीत चुके हैं. अतीका अपने इस रिश्ते को लेकर कहती हैं कि हम फैमिली फ्रेंड्स थे, शादी से पहले सोशल वर्क भी किया करते थे. इतना वक्त साथ बिताने के बाद हमें ख्याल आया कि चलो साथ में आगे की जिंदगी बिताई जाए. हम दोनों के बीच प्यार था, तभी यह मुमकिन हो पाया. क्योंकि इस उम्र में बिना प्यार कुछ मुमकिन नहीं है.


झेलनी पड़ी बड़ी दिक्कतें


अतीका ने बताया कि उनके सामने यह शादी करना बहुत बड़ा चैलेंज था. क्योंकि बच्चे बड़े हैं. यहां तक कि समर की फैमिली में इस बात को लेकर काफी मसले हुए. इस शादी का मतलब सब को समझाना बेहद मुश्किल था. यहां तक कि शादीशुदा बेटी ने कह दिया कि अम्मी मैं ससुराल में क्या कहूंगी? जिस पर मैंने कहा कि यही कहना कि अम्मी हलाल काम करने जा रही हैं कोई हराम काम करने तो नहीं जा रही हैं.


15 साल की उम्र में की थी पहली शादी


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अतीका ने पहली शादी 15 साल की उम्र में की थी. उन्होंने 16 सालकी उम्र में एक लड़की को जन्म दिया था, जिसके बाद 19 साल की उम्र में उनके दूसरा बच्चा हुआ. अतीका की पहली शादी 6 साल चली. जिसके बाद उन्होंने 21 साल की उम्र में दूसरी शादी कर ली. 29 की उम्र में उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया. यह शादी भी कुछ साल चल पाई और उनका तलाक हो गया. अब अतीका ने तीसरी शादी समर अली खान से की है.


कौन हैं अतीका ओधो


आपको बता दें अतीका ओधो एक पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस हैं. अतीका का ओधो कॉस्मेटिक्स नाम की एक कंपनी भी है. उन्होंने अनवर मक़सूद की एक टीवी सीरीज में डेब्यू किया था. उन्होंने कई फेमस पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स जैसे दश्त, निजात, हरजाई और हमसफर में काम किया. इसके अलावा ओधो कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.