Bajaj Pulsar n125 Launched in India: बजाज ने अपनी सबसे मोस्ट अवेटेड बाइक पल्सर N125 को मार्केट में लांच कर दिया है. इस बाइक का इंतेजार पल्सर के दीवाने काफी वक्त से कर रहे थे. बजाज ने कुछ वक्त पहले अपनी N125 की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसको पल्सर के दीवानों ने पागलों की तरह पसंद किया था, और जल्द से जल्द लांच करने की बात सामने रखी थी. ऐसे में अब N125 को मार्केट में लांच कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

125CC सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक
बजाज ने अपने N125 को आज के जेनरेशन के बच्चों को ध्यान में रखकर बनाया है, जो स्पोर्टी लुक्स के बाइक्स को ज्यादा पसंद करते हैं. इस बाइक में कई फीचर्स पहले वाले पल्सर से ज्यादा है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल LCD स्क्रीन दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 125CC सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक होने वाली है. 


 



बाइक की कीमत
इस बाइक को दो अलग-अलग वैरिएंट में लांच किया गया है. पहला वर्जन LED डिस्क के साथ आता है तो दूसरे वाले में LED डिस्क के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है. कीमत की बात करें तो बजाज ने अपने नए N125 को 1 लाख रुपये के अंदर रखा है. LED डिस्क वाले की कीमत  94,707 रुपए है, जबकि LED डिस्क BT वाले की कीमत 98,707 रुपए हैं. 


 



मार्केट में कॉम्पिटिशन
अगर मार्केट में कॉम्पिटिशन की बात करें तो बजाज का टक्कर पहले से मार्केट पर राज कर रही TVS रेडर, हीरो एक्सट्रीम 125R और Honda SP 125 से हैं. TVS रेडर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन इस बाइक के मार्केट में आने से TVS रेडर की बिक्री पर असर देखने को मिल सकता है. 


 



सात रंगों में लांच 
Bajaj Pulsar N125 को सात अलग-अलग रंगों में लांच किया गया है. ये सभी रंग आज की GEN Z बच्चों को ध्यान में रखकर दिया गया है. इसमें इबोनी ब्लैक, कॉकटेल वाइन रेड, पेवटर ग्रे/सिट्रस रश और इबोनी ब्लैक/पर्पल फ्यूरी इसके लुक्स को भी काफी स्पोर्टी रखा गया है. बाइक को डस्ट प्रोटेक्शन के लिए उसमें फॉर्क पर प्लास्टिक कवर चढ़ाई गई है. 


 



बाइक की फीचर्स 
बजाज की पल्सर N125 में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स के साथ-साथ रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है, जो कंफर्ट राइडिंग के लिए बेहद जरूरी है. इसके अलावा ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क दिया गया है. बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दिया गया है.