Delhi Bajrangdal worker murder: दिल्ली के रंजीत नगर में दो ग्रुप के बीच जमकर झड़प हुई. जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं दो लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं. आईएनएस की रिपोर्ट के अनुसार मरने वाले की पहचान नितेश के तौर पर हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वाला शख्स बजरंगदल का कार्यकर्ता था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर वॉर शुरू हो गया है. बीजेपी नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमेओ ने ट्वीट कर कहा कि नितेश की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक हिंदू था और बजरंग दल से ताल्लुक रखता था.


दिल्ली पुलिस का बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा कि ये दो ग्रुप्स के बीच लड़ाई का मामला था, इसमें कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. पुलिस के सीनियर अधिकारी का कहना है कि शुक्रवार को शादीपुर इलाके में दो गुटों की आपस में झड़प हो गई. एक ग्रुप का हिस्सा नितेश, आलोक और मोंटी थे वहीं दूसरे ग्रुप में अन्य दो युवक थे.


रंजीत नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया है कि बहस होने के कारण दो गुटों में लड़ाई हो गई. नितेश और आलोक घटना में बुरी तरह घायल हुए हैं. शुरू में पीड़ित ने पुलिस के सामने कोई बयान नहीं दिया. इस मामले को हमने आईपीसी की धाना 308 और 34 के तहत दर्ज किया है. पुलिस की एक टीम को गठित किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है; बता दें पुलिस का कहना है कि नितेश और आलोक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है.


यह भी पढ़ें: परीक्षा के दौरान टीचर ने छात्रा के उतारवाए कपड़े; शर्म के मारे स्टूडेंट ने लगाई आग


पुलिस को घटना का सीसीटीवी फूटेज मिला


बता दें पुलिस को इस घटना का सीसीटीवी फूटेज मिल गया है. आरोपियों की पहचान कर ली गई है. रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों का नाम अदनान, उफीजा और अब्बास है. तीनों लोग घटना के बाद से फरार है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


रिपोर्ट- आईएएनएस