Bhim Rao Baswanth Rao Patil Join BJP: लोकसभा इलेक्शन से पहले नेताओं का पार्टी बदलने का दौर जारी है. इस कड़ी में शुक्रवार को बीआरएस को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलंगाना के जहीराबाद से बीआरएस के मौजूदा लोकसभा एमपी भीमराव बसवंतराव पाटिल ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी ने लगातार दो दिनों में बीआरएस को  दो बड़े झटके दिये हैं. इससे पहले गुरुवार को तेलंगाना से बीआरएस के वर्तमान लोकसभा एमपी पोथुगंती रामुलु भी अपने बेटे और दूसरे हामियों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीमराव बसवंतराव पाटिल बीजेपी में शामिल
बीजेपी हेडक्वार्टर में पार्टी के पार्लियामानी बोर्ड के मेंबर डॉ. के. लक्ष्मण, राष्ट्रीय महासचिव और तेलंगाना इंचार्ज तरुण चुग, मरकजी वजीर राजीव चंद्रेशखर और तमिलनाडु के को.इलेक्शन इंचार्ज सुधाकर रेड्डी की मौजूदगी में शुक्रवार को तेलंगाना की जहीराबाद लोकसभा सीट से बीआरएस के मौजूदा लोकसभा सांसद भीमराव बसवंतराव पाटिल बीजेपी खेमे में शामिल हो गए. बीजेपी के नेशनल जनरल सेक्रेटरी तरुण चुग ने भीमराव बसवंतराव पाटिल का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि पाटिल बीआरएस की पहली पंक्ति के लीडर रहे हैं, दो बार एमपी रह चुके हैं और उन्होंने बीते 10 वर्षों के मोदी सरकार के कामकाज से मुतास्सिर होकर बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.



बीआरएस पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि, अब बीआरएस का वजूद तेलंगाना में खत्म हो चुका है. बीआरएस अब बाप, बेटा और बिटिया की पार्टी बनकर रह गई है और उन्हें अब अपनी पार्टी का नाम तब्दील करके ट्रिपल बी रख लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि, बीते तीन सालों के दौरान रियासत के 60 से ज्यादा लीडर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. दो सांसदों के आने से बीजेपी राज्य में मजबूत हुई है. वहीं, बीजेपी में शामिल होने के बाद पाटिल ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की जमकर तारीफ करते हुए  कहा कि, आज हमारे पीएम को दुनिया सबसे भरोसेमंद लीडर के तौर पर जानती है. राम मंदिर, महिला आरक्षण और कोविड वैक्सीन समेत केंद्र सरकार में पिछले 10 साल की मुद्दत में कई तारीखी फैसले लिए गए, जो आने वाल वक्त में बीजेपी को और मजबूत बनाने में अहम रोल अदा करेंगे.