Bharatpur Accident: राजस्थान के भरतपुर में सुबह बड़ा हादसा हुआ है. ट्रक और बस की टक्कर होने से 11 लोगों की मौत हो हई है, वहीं 12 लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने जानकारी दी है कि ये हादसा भरतपुर के हंतरा में NH-21 पर हुआ है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालो में 6 औरतें और 5 पुरुष शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मरने वाले गुजरात के भावनगर के रहने वाले थे.


भरतपुर में बड़ा हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस मथुरा जा रही थी और उसमें 57 लोग सवार थे. पुलिस को एक्सिडेंट की जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. एसपी मृदुल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया "एक ट्रेलर के एक खड़ी बस से टकरा जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए. यह घटना राजस्थान के भरतपुर में हंतरा गांव के पास जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई. यात्री गुजरात के भावनगर से उत्तर प्रदेश के मथुरा जा रहे थे."


हाईवे पर खड़ी थी


उन्होंने जानकारी दी कि बस खराब हो गई थी और वह हाइवे पर खड़ी थी. उसकी मरम्मत का काम चल रहा था, कुछ लोग बस के अंदर मौजूद थे वहीं कुछ लोग बाहर खड़े थे. इसी दौरान एक तेज स्पीड से आ रहा ट्रेलर बस से टकरा गया, जिसमें 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 लोग घायल हुए हैं.


हादसे में मरने वालो की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, वहीं घायलों को आरएमबी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. बताया जा रहा है कि 57 लोग बस पर सवार थे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. अधिक जानकारी का इंतेजार है.