Bhojpur Road Accident: बिहार के भोजपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है.  जिले के पीरो थाना इलाके में शुक्रवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. पुलिस घटनास्थल पहुंच कर सभी शवों को कब्जे में ले लिया है और घायलों को इलाज के लिए हॉस्पीटल में भेजवाया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मरने वालों की पहचान नौआ गांव के रहने वाले आनंद राम के बेटे वीर कुंवर राम (40), उनकी पुत्री शिवानी कुमारी (6), तरारी थाना इलाके के तिरोजपुर गांव निवासी उमेश पासवान के बेटे अंटू कुमार और रविंद्र पासवान के बेटे अभिषेक कुमार (19) के रूप में की गई है.


पुलिस के एक अफसर  ने बताया कि इस घटना के बाद ड्राईवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. घटना में घायल लोगों को हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, "बिहियां-बिहटा स्टेट हाइवे पर लहरी तिवारीडीह गांव के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने दो बाइक पर सवार छह लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई."


पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में जख्मी हुए संजू देवी ने बताया कि वो रोहतास जिले के काराकाट से अपनी बहन के घर से अपने गांव लौट रही थी. इसी दौरान रास्ते में यह दुर्घटना हो गई. 


कैसे हुई दुर्घटना
पीरो के DySP राहुल सिंह ने बताया कि पहले दो बाइक के बीच टक्कर हो गई, जिसके के बाद पीछे से आ रही ट्रक से कुचले जाने की बात सामने आई है. चार लोगों की हादसे में मौत से स्थानीय ग्रामीणों ने रोड को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग की. हालांकि, पीरो समेत सिकरहटा और इमादपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया.