Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जिले के चकिया थाना क्षेत्र में सोमवार को गंगा में नहाने के दौरान डूबने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने गोताखोरों की मदद से सभी शवों को बरामद कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि बरौनी के रहने वाले राजू साह का परिवार एक बच्चे के मुंडन के लिए सिमरिया के गंगा घाट आया था. इसी दौरान छह लोग गंगा में नहाने गए. नहाते नहाते सभी लोग नदी की तेज धारा में पहुंच गए. इसमें पानी की तेज बहाव में आने के कारण पांच लोगों डूबने से मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि पांचों लोगों की डूबने से मौत हो गई है.


हादसे की खबर मिलने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय गोताखोरों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाकर सभी शवों को बरामद कर लिया है. तलाशी अभियान के दौरान गोताखोरों ने नदी से पांच लोगों के शव बरामद कर लिए. पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है.


मृतकों की हुई पहचान
पुलिस एक अफसर ने बताया कि मृतकों की पहचान बरौनी के रहने वाले रोहित कुमार, बाबू साहेब, फुलवरिया निवासी कर्तव्य कुमार, अजय कुमार और ओम मिश्रा के रूप में हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.  पुलिस के मुताबिक, "सभी शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल बेगूसराय भेजा गया है.  कानून के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जा रही है."


इलाके में पसरा मातम
वहीं, इस घटना के बाद इलाके में मातम पसर गया है. हादसे की खबर सुनकर हॉस्पिटल पहुंचे परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.