Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिले में नहाने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. ये हादसा उचकागांव थाना इलाके के बलेसरा गांव का है.जानकारी के मुताबिक तीन दोस्त गांव के ही पोखर में नहाने गए थे. इस दैरान वे नदी के ज्यादा गहराई की तरफ चले गए. जिसमें से दो दोस्त की मौत हो गई. वहीं एक दोस्त तालाब से बाहर निकलने में कामयाब हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस हादसे की खबर ग्रामीमों ने स्थानीय पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गया और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर हॅास्पीटल भेज दिया. जबकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


मरने वालों की पहचान बलेसरा गांव के रहने वाले रुस्तम मियां के16 साल के पुत्र इमरान अली और कासिम मियां के 18 साल का बेटा इम्तियाज अली के तौर पर हुई है.


बलेसरा गांव में सोमवार की शाम तीन दोस्त पोखर में नहाने के लिए गए थे, तभी इमरान अली का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूबने लगा. उसे डूबते देख दोस्त इम्तियाज अली ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह उसे बचा नहीं सका और वह भी मौत के मुंह में समा गया. हालांकि, नदी में डूबते दोनों दोस्त को आरिफ बचाने की कोशिस की लेकिन वो उसे बचाने में असफल रहा. दोनों दोस्त आरिफ के आंखो के सामने डूब गए. आरिफ का ईलाज नजदीक के हॅास्पिटल में चल रहा है.


दसवीं क्लास में पढ़ते थे दोनों दोस्त
जानकारी के मुताबिक, दोनों मरने वाले दोस्त एक ही स्कूल में दसवीं के क्लास में पढ़ाई करता था. गांव वालों ने बताया कि दोनों बहुत ही शांत स्वभाव का था और अक्सर स्कूल से आने के बाद एक ही साथ में रहते थे. लेकिन यह किसी ने नहीं सोचा था की दोनों की साथ में ही जनाजा उठेगा.  हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाला है.