Chhapra Road Accident: बिहार के जिला छपरा में शुक्रवार, 25 अगस्त को भयानक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. घटना रात के करीब 12 बजे मशरक थाना इलाके में घटी.जहां एक स्कॅार्पियो बेकाबू हो गया और कर्ण कुदरिया के नहर में जा गिरी.उसमें सवार पांचों लोग श्राद्ध के प्रोग्राम से लौट रहे थे. नजदीकी थाने के पुलिस मौके पर पहुंच कर सभी शवों को कब्जे में ले लिया है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मरने वालों की पहचान हो गई है जो जिला गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना के रहने वाले हैं. जिसमें चार लोग दिनेश सिंह, लालबाबू साह, सुधीर कुमार, सूरज कुमार गोपालगंज के हैं जबकि एक मृतक रामचंद्र साह मशरक के ही रहने वाले थे.


पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया है और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है.


शरीर में प्रोटीन की हो गई है कमी तो, इन 10 सुपर फूड्स को करें शामिल



20 फीट गहरी है नहर
जानकारी के मुताबिक, नहर की गहराई 20 फीट के आस-पास है. वहीं प्रदेश में लगातार बारिश की वजह से नहर में बहाव बहुत तेज है जिसकी वजह से गाड़ी तेज बहाव में दूर चली गई. स्कॉर्पियो के गिरने के बाद किसी तरह से उसमें बैठे एक आदमी बाहर निकलने में कामयाब हो गए. बाहर निकले शख्स के शोर मचाने के बाद ग्रामीण घटनास्थल पहुंच गए. जिसके बाद घटना की खबर नजदीकी पुलिस को दी गई. 


हलवाई को छोड़ने आ रहे थे सभी लोग 
स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक, घटना रात के करीब 12 बजे घटी है. सभी लोग हलवाई रामचंद्र साह को छोड़ने मशरक आए थे. इसी दौरान ये हादसा हो गया.  वहीं घटना के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.