Bihar Politics: बिहार के सीएम नीतीश कुमार को 12 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करना है. इसे लेकर सूबे की सियासत गर्म है. इस बीच राजद के एक विधायक ने चौंकाने वाला दावा किया है. दरअसल, जब पत्रकारों ने 8 जनवरी को 'खेला होने' के राजद नेताओं के बयान पर विधायक भाई वीरेंद्र से सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि अभी राज को राज ही रहने दीजिए, राज से पर्दा ना उठाइए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि 12 फरवरी को जो 'खेला होगा' उसे देखिएगा. देखते जाइए आगे क्या-क्या होता है. राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली जाने को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री भागे-दौड़े पीएम से मिलने गए हैं. अगर उनको डर नहीं रहता तो प्रधानमंत्री से मिलने क्यों जाते?


मुख्यमंत्री के अब बीजेपी छोड़कर कहीं नहीं जाने के बयान पर तंज कसते हुए वीरेंद्र ने कहा कि आप लोग याद कीजिए कि जब हमारे साथ थे, तब यही कहा था कि 'अब मर जाएंगे, मिट जाएंगे, लेकिन, बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे.


28 जनवरी को नीतीश कुमार ने बदला था पाला
दरअसल, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर 28 जनवरी को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था और इसके फौरन बाद NDA के  साथ मिलकर नीतीश कुमार ने 9वीं बार सीएम पद की शपथ ली थी. इसके बाद से ही बिहार की सियासी पारा गर्म है. दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. इसके बाद से ही राजद नेता खेला होने का दावा कर रहे हैं. राजद नेताओं का कहना है कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं. 


बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने किया बड़ा दावा
वहीं, बिहार के मंत्री और नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले नेता श्रवण कुमार ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि जदयू विधायकों को प्रलोभन दिया जा रहा है. उन्हें पाला बदलने के लिए कहा जा रहा है.