Karnataka Election: कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने 135 सीटों पर जीत का परचम लहराया है लेकिन अभी तक राज्य के मुख्यमंत्री का नाम पार्टी ऐलान नहीं कर पाई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज यानी बुधवार को कर्नाटक मुख्यमंत्री का ऐलान कर सकते हैं. लेकिन उससे पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा बम फोड़ दिया है. दरअसल भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता ने सिद्धारमैया पर आरोप लगाया है कि पिछली कांग्रेस और जेडीएस सरकार को गिरवाने में सिद्धारमैया का हाथ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने सुधाकर ने कहा कि सिद्धारमैया ने कांग्रेस-जेजीएस सरकार गिरवाई थी. सुधाकर ने यह बात अपने ट्वीट में लिखी है. सुधाकर कहते हैं कि साल 2018 में उस वक्त की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार में हमारे साथ हो रही नाइंसाफी की शिकायत करने के लिए जब भी MLA को ऑर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष रहे सिद्धारमैया के पास जाते थे. इस दौरान वो कहते थे कि इस सरकार में कुछ नहीं हो रहा है. इतना ही नहीं सुधाकर ने यह भी कहा कि सिद्धारमैया का कहना था कि वो MLAs को यकीन दिला रहे थे कि 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली इस गठबंधन सरकार को एक भी दिन नहीं रहने देंगे.


बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ा है. वहीं कांग्रेस ने रिकॉर्ड 135 सीटों पर जीत हासिल की है. हालांकि कांग्रेस पार्टी अभी तक अपना राज्य के मुख्यमंत्री चेहरा का ऐलान नहीं कर पाई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज सीएम का ऐलान कर सकते हैं. मुख्यमंत्री पद के लिए दो नाम आगे चल रहे हैं. जिनमें एक नाम सिद्धारमैया और दूसरा डीकी शिव कुमार का चल रहा है. इस संबंध में आज राजधानी दिल्ली में मीटिंग के बाद ऐलान की उम्मीद जाहिर की जा रही है. 


ZEE SALAAM LIVE TV