Jaipur Accident: जयपुर में शनिवार को रात के करीब एक बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रक और लग्जरी कार में जोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. सभी मृतकों की उम्र 19 से 20 साल बताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलते स्थानीय अफसर समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और हालात को संभाला. तीनों शवों को स्थानीय हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतकों के परिवार हादसे की खबर दे दी गई  है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक, यह घटना रात को करीब 1 बजे रामनगरिया थाना क्षेत्र के जगतपुरा इलाके में हुई है. वहां NRI चौराहे पर अक्षयपात्रा की ओर से तेज रफ्तार स्कोडा कार की भिड़ंत  'यू-टर्न' ले रहे एक मिनी ट्रक से गई. जिसमें कार सवार सभी तीन युवकों की मौत हो गई. 


मृतकों की हुई पहचान
पुलिस ने बताया कि मृतकों की पचान अमीश वाधवा (19), वेदांत अहलूवालिया (19) और विकास (20) के रूप में हुई है.  पुलिस के मुताबिक, वेदांत अहलूवालिया लंदन के एक कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टियां मनाने के लिए जयपुर आया था, जबकि अमीश जयपुर के एक प्राइवेट कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का छात्र था. वहीं, ड्राइवर विकास वेदांत के परिवार के लिए काम करता था.


पुलिस ने क्या कहा?
स्थानीय थान के SHO अरूण कुमार ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद तीनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया. उन्होंने कहा कि घटना से जुड़े  ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि ट्रक सब्जियों से भरी गुई थी. दोनों गाड़ियों के टकराने के बाद आसपास के इलाकों में काफी तेज आवाज आई थी.