Venkateswara temple laddu: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पिछली वाईएसआर सरकार पर गंभीर इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि पिछल सरकार वेंकटेश्वर मंदिर में प्रसाद के लिए परोसे जाने वाले तिरुपति लड्डुओं में जानवर की चर्बी और खराब सामग्री इस्तेमाल करती थी.


सीएम चंद्रबाबू नायडू का बड़ा दावा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमरावती में एनडीए की लेजिस्लेचर पार्टी मीटिंग में बोलते हुए नायडू ने कहा,"यहां तक ​​कि तिरुमाला के लड्डू भी घटिया सामग्री से बनाए गए थे. उन्होंने घी की जगह पशु वसा का इस्तेमाल किया था." नायडू ने कहा कि अब इसे बनाने के लिए प्योर घी का इस्तेमाल किया जा रहा है, और हर चीज़ सैनिटाइज की जा रही है, जिसकी वजह से क्वालिटी बेहतर हुई है.


जगन मोहन रेड्डी पर साधा निशाना


एन चंद्रबाबू नायडू के आरोपों के बाद आंध्र प्रदेश के आईटी मंत्री नारा लोकेश ने भी इस मुद्दे को लेकर जगन मोहन रेड्डी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा,"तिरुमाला स्थित भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर हमारा सबसे पवित्र मंदिर है. मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार ने तिरुपति प्रसादम में घी के बजाय जानवर की चर्बी का इस्तेमाल किया है."


वाईएसआरसीपी ने क्या कहा?


इस बीच, वाईएसआरसीपी ने नायडू के आरोप को "दुर्भावनापूर्ण" करार दिया और कहा कि टीडीपी सुप्रीमो "राजनीतिक फायदे के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं". वाईएसआरसीपी नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्बा रेड्डी ने आरोप लगाया कि नायडू ने अपनी टिप्पणियों से पवित्र तिरुमाला की पवित्रता और करोड़ों हिंदुओं की आस्था को गंभीर नुकसान पहुंचाया है.


सुब्बा रेड्डी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उनका तिरुमाला प्रसादम के बारे में कमेंट काफी दुर्भावनापूर्ण है. कोई भी इंसान कुछ ऐसा नहीं बोल सकता और आरोप लगा सकता है. टीटीडी के पूर्व अध्यक्ष ने नायडू को चुनौती दी कि वह भक्तों की आस्था को मजबूत करने के लिए अपने परिवार के साथ देवता के सामने इस मुद्दे पर शपथ लेंगे और पूछा कि क्या नायडू भी ऐसा करेंगे.