Lucknow News: लखनऊ के गोमती नगर के खरगापुर में रेलवे ट्रैक के पास 15 वर्षीय स्कूली छात्र बेहोशी की हालत मिला है. बताया जा रहा है कि छात्र नेशनल लेवल का ताइक्वांडो खिलाड़ी भी है. कथित तौर पर लड़के की तरफ लिखा गया एक नोट, उसकी पतलून से बरामद किया गया था. जिसमें उसने कक्षा में गलती करने और इसे न दोहराने का वादा करने के लिए अपने क्लास टीचर से माफी मांगी थी. जहां छात्र मिला था, वहां से कुछ दूरी पर उसका बैग और जूते मिले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने कहा कि कक्षा 9 के छात्र आदित्य तिवारी को बुधवार शाम कुछ स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचित किया. वर्दी से स्कूल की पहचान करने वाले स्थानीय लोगों ने उसी स्कूल की एक वैन को भी रोका और ड्राइवर को घटना के बारे में बताया.


पुलिस लड़के को राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल ले गई, जहां शुरुआती इलाज के बाद, डॉक्टरों ने लड़के के पिता, एक रिटायर्ड फौजी उमेश तिवारी के कहने पर उसे छावनी के कमांड अस्पताल में रेफर कर दिया. शाम को कमांड अस्पताल ने बच्चे को मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया. लड़के के चचेरे भाई प्रकाश ने बताया कि आदित्य की खोपड़ी में फ्रैक्चर और दिमाग में सूजन की बात सामने आई है. उन्होंने कहा कि उनके हाथ-पैर भी टूट गए हैं और डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है.


प्रकाश ने कहा, "आदित्य और उसका छोटा भाई एक ही स्कूल में पढ़ते हैं और चाचा उन्हें लेने और छोड़ने जाते थे. आज मेरे चाचा को गेट पर केवल छोटा मिला. उन्हें लगा कि आदित्य घर के लिए निकल गया है, लेकिन जब वह घर पहुंचा तो उसका बेटा वहां नहीं था. बाद में परिवार को आदित्य की हालत के बारे में स्कूल से फोन आया. "


प्रकाश ने कहा कि आदित्य के साथ पढ़ने वाले अन्य छात्रों ने परिवार को सूचित किया कि हाल ही में उसे क्लास टीचर ने डांटा था और वह इस बारे में अपने माता-पिता से बात करने के लिए उसके घर आएगी. डीसीपी ईस्ट जोन, प्राची सिंह ने कहा, "अगर परिवार ने कोई शिकायत दर्ज कराई तो उचित कार्रवाई की जाएगी. अभी तक मामले में किसी ने हमसे संपर्क नहीं किया है."


ZEE SALAAM LIVE TV