Ali Mehdi: हाल ही में दिल्ली नगर निगम के चुनावों में आम आदमी पार्टी के ने बहुमत हासिल किया है. आम आदमी पार्टी ने 250 सीटों में से 134 सीटों पर जीत हासिल कर MCD भी अपना दबदबा बना लिया है. इसके अलावा कांग्रेस ने 9 वार्डों में जीत दर्ज की. जिसमें से 2 पार्षद शुक्रवार की शाम आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे लेकिन देर रात उन्होंने कांग्रेस में वापस लौटकर घर वापसी कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले 2 काउंसलर्स में मुस्तफाबाद से सबिला बेगम और ब्रजपुरी से नाजिया खातून ने अली मेंहदी के साथ मिलकर आप की सदस्यता ग्रहण की थी. बता दें कि अली मेंहदी दिल्ली कांग्रेस के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. उन्होंने देर रात 1 बजकर 25 मिनट पर एक वीडियो ट्वीट किया. जिसमें वो माफी मांगते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुझे कोई पोस्ट नहीं चाहिए और मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता बनकर रहूंगा, राहुल गांधी का कार्यकर्ता बनकर रहूंगा. 


अली मेंहदी आगे कहते हैं कि मुझ से बड़ी गलती हुई है. मैं उस गलती की राहुल गांधी जी से, प्रियंका जी से और अपने सभी क्षेत्रवासियों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी में था, हूं आगे भी रहूंगा. कांग्रेस पार्टी मेरे दिल में है और मेरे पिता जी 40 साल से कांग्रेस पार्टी में हैं. मुझसे जो गलती हुई है मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि सबिला बेगम और नाजिया खातून भी कांग्रेस में वापस आ रही हैं. वो भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर डालेंगे. 


इसके अलावा कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो इमरान प्रतापगढ़ी कहते दिखाई दे रहे हैं कि केजरीवाल जी के लोग हमारे पार्षदों को वरगलाकर रखना चाहते थे लेकिन हमारे नेताओं ने बता दिया कि इनके संस्कार में कांग्रेस है. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा, "रात के दो बज रहे हैं और कांग्रेस के सिंबल पर मुस्तफ़ाबाद से जीते पार्षद फिर से वापस कांग्रेस में लौट आये, धोखा देकर उन्हें आम आदमी पार्टी ज्वाइन करायी गई थी. महज़ चंद घंटे में उन्होंने अपनी भूल सुधारी और अभी फिर से काग्रेस का हिस्सा बन गये."


ZEE SALAAM LIVE TV