Maharashtra News: नागपुर पुलिस ने मकामी बीजेपी (  Bhartiya Janta Party ) नेता सना उर्फ ​​हीना खान की हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के कांग्रेस MLA संजय शर्मा को नोटिस भेजा है. यह जानकारी पुलिस के एक ऑफिसर ने बुधवार, 23 अगस्त को दी. अधिकारी ने बताया कि कांग्रेस MLA शर्मा, इस सप्ताह पुलिस के सामने पेश हो सकते हैं. उन्होंने आगे बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले रब्बू उर्फ रविशंकर यादव और कमलेश पटेल को हत्या के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने इससे पहले बताया था कि बीजेपी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पदाधिकारी सना खान जिसकी उम्र 34 साल थी, जिसे कथित तौर पर उसके शौहर और दूसरे लोगों की तरफ से चलाए जानी वाली  ‘सेक्स वसूली रैकेट ’ गिरोह में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया. यह गिरोह सना का इस्तेमाल लोगों को मोहपाश में फंसाने (हनी ट्रैप) के लिये करता था. पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने गिरोह के जरिये मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश के कई लोगों को निशाना बनाया और पीड़ितों को ब्लैकमेल करके करोड़ों रुपये कमाए.


फल ही नहीं ये बीज भी हैं  विटामिन्स और मिनिरल्स का खजाना; खाने से मिलती है फौलादी ताक़त 



बीजेपी नेता की मां ने इतवार को नागपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया और इलज़ाम लगाया कि उसकी बेटी को धमकी देकर उक्त गिरोह में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया. पुलिस ने कहा कि सना की मां की शिकायत पर उसके शौहर अमित उर्फ पप्पू साहू (37) और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सना की हत्या के मामले में साहू और दो और लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 


मध्य प्रदेश के जबलपुर में 34 साल की सना की हत्या कर दी गई थी. सना खान  पप्पू साहू से मिलने के लिए एक अगस्त को जबलपुर गई थी, जिसके बाद से उसका पता नहीं चला. बाद में अवस्थी नगर की निवासी सना की मां मेहरून निशा ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने साहू को गिरफ्तार कर लिया.   



साहू  ने पुलिस को बताया कि सना उसकी पत्नी थी और उसने पैसे और निजी मुद्दों को लेकर उसकी हत्या कर दी और उसके शव को जबलपुर में एक नदी में फेंक दिया.


पुलिस के मुताबिक, साहू को खान के किरदार पर शक होने लगा था जिसके बाद दोनों के रिश्ते के बीच खटास आने लगी. साहू के जबलपुर वाले घर पर  दोनों के बीच बहस होने लगी जिसके बाद साहू ने खान की कथित हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने साहू के अलावा रमेश सिंह और धर्मेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है दोनों जबलपुर के रहने वाले है.