कूचबिहार: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां कांवड़ियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट लग गई, जिसके नतीजे में 10 लोगों की मौत हो गई और वहीं इस घटना में करीब 19 लोग ज़ख्मी हो गए हैं. इन ज़ख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद से ही पिकअप का ड्राइवर फरार हो गया है. ये घटना कूचबिहार के मेखजीगंज थाना क्षेत्र में हुई.


शॉर्ट सर्किट के कारण वाहन में दौड़ा करंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि पिकअप में ही डीजे लगा हुआ था. इनमें ही जेनरेटर रखा था. जनरेटर के वायर में शॉर्ट सर्किट के कारण वाहन में करंट दौड़ गया, जिसकी चपेट में 10 लोगों ने जान दे दी और 19 लोग जख्मी हो गए.



पिकअप वैन में 30 लोग थे सवार


रिपोर्ट के मुताबिक, पिकअप वैन में करीब 30 लोग सवार थे. इनमें 19 लोगों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि 10 लोगों की जान गई है. पुलिस का कहना है कि घटना पिकअप वैन में डीजे सिस्टम के जेनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकती है. इसी से पूरी गाड़ी करंट दौड़ गया.


वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद


माताभंगा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा के मुताबिक, ये घटना देर रात करीब 12 बजे हुई. शुरुआती जांच से पता चला है कि जेनरेटर की वायरिंग के कारण पूरी गाड़ी में करंट दौड़ गया. वाहन में जेनरेटर को पिछले हिस्से में लगाया गया था. एएसपी वर्मा ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, लेकिन चालक फरार हो गया है. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें: झारखंड में सरकार गिराने के लिए MLAs को 10 करोड़ और मंत्री पद की पेशकशः कांग्रेस


ये वीडिये भी देखिए: Azadi ka Amrit Mahotsav: मुसलमान सेनानी जिसने स्वतंत्रता का सबसे प्रसिद्ध नारा दिया - इंकलाब जिंदाबाद