Deepak Sharma Suspended: अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि तिहाड़ जेल के एक अधिकारी को कदाचार के आरोप में निलंबित कर दिया गया है. दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह एक पार्टी में पिस्तौल लहराते हुए नाच रहे थे. इस वीडियो के सामने अधिकारी की काफी आलोचना भी हुई थी. सस्पेंड किए गए अधिकारी का नाम दीपक शर्मा है.


दीपक शर्मा को किया गया सस्पेंड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वर्तमान में तिहाड़ जेल के अंतर्गत मंडोली जेल में सहायक अधीक्षक के रूप में तैनात दीपक शर्मा को तीन अन्य लोगों के साथ हाथ में पिस्तौल लेकर बॉलीवुड गाने 'खलनायक हूं मैं' पर नाचते देखा जा सकता है. 18 सेकंड के वीडियो क्लिप में शर्मा को एक प्रोग्राम में अन्य लोगों के साथ एक हाथ में रिवॉल्वर लेकर नाचते हुए देखा जा सकता है. कुछ समय बाद शर्मा को कथित तौर पर अपने सामने खड़े व्यक्ति पर बंदूक तानते हुए देखा जा सकता है.



जेल अधिकारियों ने जारी किया बयान


जेल अधिकारियों की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, "हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने दिल्ली के जेल विभाग का ध्यान खींचा है. अब, विभाग ने सावधानीपूर्वक समीक्षा करने के बाद वायरल वीडियो के जवाब में तत्काल कार्रवाई करने का फैसला किया और मंडोली सेंट्रल जेल नंबर 15 में वर्तमान में तैनात सहायक अधीक्षक दीपक शर्मा को निलंबित कर दिया है."


इसके साथ ही जेल विभाग ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें, दीपक शर्मा एक सोशल मीडिया इन्फ्लूंसर भी हैं. वह अपना एक पोडकास्ट शो चलाते हैं, जिसमें वह अलग-अलग लोगों से बात करते हैं. अभी इस मसले को लेकर दीपक शर्मा की कोई टिप्पणी नहीं आई है.