नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा लुकआउट सर्कुलर (LOC) जारी होने के कुछ घंटों बाद, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पीएम मोदी पर भड़क गए. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये क्या नौटंकी है मोदी जी? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने ट्वीटर कर अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि, 'आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी?  मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?



उन्होंने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि CBI छापों के बारे में मोदी जी के इस बयान को ज़रूर सुने. अगर नहीं सुना तो आप एक बहुत बड़े सच को जानने से वंचित रह जाएँगे. उन्होंने कहा, "आज देश को ऐसे नेता की तलाश है जो महंगाई, बेरोजगारी का समाधान दे सके। जनता उन्हें 2024 में 'लुकआउट नोटिस' देगी.'



दरअसल आज डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. सीबीआई की तरफ से जारी सर्कुलकर में उन आरोपियों के नाम हैं जिनके खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वहीं CBI की तरफ से जारी इस सर्कुलर में मुंबई की एंटरटनेमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नायर का नाम शामिल नहीं है. सर्कुलर जारी होने के बाद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.


गौरतलब है कि शराब घोटाले मामले में ही सीबीआई ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के आवास के साथ-साथ कुछ नौकरशाहों और कारोबारियों के ठिकानों पर पर छापेमारी की कार्रवाई की थी. सीबीआई की इस कार्रवाई की आम आदमी पार्टी ने काफी निंदा की थी. वहीं पिछले रोज ही मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी गिरफ्तारी की आशंका जताई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में किए गए बड़ें कामों पर ब्रेक लगाना चाहती है.


ये वीडिये भी देखिए: Sana Khan Video: मन में गुनाह का ख्याल आए तो पहले देख लें यह वीडियो, हो सकता है बचाव