Delhi News: राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. एक गाय ने एक आदमी को पटक-पटक कर मार दिया है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि गाय ने एक शख्स पर हमला कर दिया है. गाय के हमले के दौरान वहां पर मौजूद लोगों ने उस आदमी को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन गाय के चंगुल के से आदमी को बचाने में नाकाम रहे. हालांकि, गाय के छोड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में पास के हॉस्पिटल भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के देवली इलाके के रहने वाले 45 साल के सुभाष नामक आदमी अपने बच्चे को रोज की तरह स्कूल छोड़ने जा रहे थे. तभी रास्ते में उस आदमी पर एक गाय ने जोरदार हमला कर दिया. गाय ने लगातार की बार सुभाष पर हमला किया. वहां आस-पास खड़े लोगों ने काफी जद्दोजहद के बाद गाय को भगाने में कामयाब रहे. लेकिन तब तक वह बेसुध हो गए थे. चश्मदीदों ने बताया कि सुभाष ने गाय से बचकर भागने की कोशिश की, लेकिन गाय उन्हें दोबारा पटकर उसके ऊपर चढ़ गई.


गाय के इस जानलेवा हमले से सुभाष को गला, पसलियों और शरीर के कई दूसरे भागों में गंभीर चोट पहुंचीं. सुभाष को जब तक हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी. सुभाष ने इलाज के दौरान बत्रा हॉस्पीटल में दम तोड़ दिया. 


वीडियो में नीचे देख सकते हैं कि सुभाष पर जब गाय ने हमला किया उस वक्त उसे बचाने कि लिए उनका बेटा और आस-पास खड़े लोगों ने बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें नहीं बचा पाए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.