Delhi Building Collapse: दिल्ली के करोलबाग के बापा नगर इलाके में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तीन मंजिला माकन भरभराकर गिर गया. इस हादसे में 6-7 लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की आशंका है. हादेस की सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और NDRF की टीमों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर मलबे से तीन शवों को बाहर निकाला है. वहीं, बाकियों की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा कि हादसे के वक्त मकान के भीतर  20-25 लोग मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों ने बताया कि मकान गिरने के वक्त पहले तेज धमाका हुआ और देखते ही देखते पूरी इमारत ध्वस्त हो गया. चश्मदीदों ने बताया कि मकान गिरते वक्त तेज भूकंप के जैसे झटका महसूस हुआ. इलाके में दहशत में फैल गया है. 


तीन शवों को मलबे से निकाला बाहर
फायर ब्रिगेड अफसरों ने बताया कि इस हादसे को लेकर खबर करीब सुबह 9 बजे आई थी. सूचना मिलते फौरन फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों को मौके पर भेज दिए और मामले की जानकारी स्थानीय NDRF को भी दी. इसके बाद दोनों विभागों की टीमों ने पुलिस के साथ मिलकर मलबा हटाने का काम शुरू किया. अफसर ने बताया कि मलबे से अब तक तीन शवों को निकाला गया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है.



काफी पुराना था मकान
स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मकान काफी पुराना था और जर्जर हालत में था. वहीं, हादसे जुड़ी जानकारी साझा करते हुए फायर ब्रिगेड के डॉयरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि इस मकान का एक बड़ा हिस्सा गिरा है. आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. मौके पर एंबुलेंस मौजूद है.