Delhi-NCR Weather Forecast: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में दिल्ली और उसके पड़ोसी इलाकों के कुछ हिस्सों में बुधवार तड़के हल्की बारिश हुई. इसकी वजह से राष्ट्रीय राजधानी और उत्तर भारत के कई दूसरे मकामों पर शीत लहर की स्थिति बनी रही. उत्तर भारत के कई हिस्सों में हल्के से लेकर घना कोहरा छाया हुआ है, क्योंकि देर रात और सुबह के वक्त शीतलहर की स्थिति कम होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

27 जनवरी तक दिल्ली में कोहरा
भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, 27 जनवरी (शनिवार) तक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश के कुछ/कई हिस्सों में रात/सुबह में कुछ घंटों के लिए घने से बहुत घने कोहरे की स्थिति बने रहने की संभावना है. मौसम कार्यालय ने 27 जनवरी तक दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर घने कोहरे की स्थिति की भी भविष्यवाणी की गई है.


बिहार में 25 जनवरी तक कोहरा
IMD ने कहा कि 25 जनवरी तक बिहार के अलग-अलग इलाकों में रात/सुबह में कुछ घंटों के लिए घना से बहुत घना कोहरा छा सकता है और अगले तीन दिनों तक राज्य के अलग-अलग हिस्सों में घना कोहरा छा सकता है.


मध्य प्रदेश में 26 जनवरी तक कोहरा
26 जनवरी तक मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में और 25 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, मिजोरम और त्रिपुरा में सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है.


उत्तर प्रदेश में 24 जनवरी तक कोहरा
मौसम विभाग ने कहा कि पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में 24 जनवरी को शीत लहर जारी रहेगी. 25 जनवरी को कुछ हिस्सों में शीत दिवस और 27 जनवरी तक इन राज्यों के अलग-अलग हिस्सों में शीत दिवस की स्थिति जारी रहने की संभावना है. 24 जनवरी को पश्चिमी राजस्थान, उत्तराखंड और पूर्वी राजस्थान में अलग-अलग इलाकों में शीत लहर की भविष्यवाणी की गई थी.