Delhi News: मुल्क की राजधानी दिल्ली में G-20 की बैठक चल रही है. एक तरफ दिल्ली में G-20 को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद है, वहीं दूसरी तरफ साउथ ईस्ट दिल्ली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक शख्स की ईंट-पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया गया है. यह मामला ओखला फेज 2 में मौजूद संजय कॉलोनी इलाके की है. इल्जाम है कि रात में करीब 4 से 5 लड़के 14 साल के लड़के की पिटाई कर थे. उसी वक़्त बेटे को बचाने गए पिता मोहम्मद हनीफ को ईंट-पत्थर से पीट-पीट कर कत्ल कर दिया. इसके बाद सभी मुल्जिम वहां से फरार हो गए. मारपीट में उनके दो नाबालिग बेटे भी घायल हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स के मोर्चरी में भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक 38 साल के मो. हनीफ अपने परिवार के साथ ओखला फेज 2 मौजूद संजय कॉलोनी में रहते थे. वह मंडी में पल्लेदार का काम करते थे. परिवार में बीवी और चार बेटे हैं. आज सुबह करीब 11 बजे उनका बेटा गली में खड़ी अपनी बाइक लेने गया था. उस पर पहले से 4 से 5 लड़के बैठे हुए थे. लड़के ने उन्हें हटने को कहा तो वह लोग उसके साथ गाली-गलौच करने लगे. 


उसने गाली देने का विरोध किया तो मुल्जिमों ने लड़के की पिटाई शुरू कर दी. तभी मो. हनीफ अपने बेटे को बचाने के लिए गए, तो आरोपियों ने हनीफ को ईट और पत्थर से पीटाई शुरू कर दी, जिससे मो. हनीफ घायल हो गए. इसके बाद सभी मुल्जिम मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हनीफ को एम्स ट्रामा में भर्ती कराया. जहां पर डाक्टरों ने हनीफ को मृत घोषित कर दिया.


बताया जा रहा है कि हार्ट पर चोट लगने के वजह से उनकी मौत हो गई. वही आरोपितो की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज परिजन और स्थानीय लोग देर रात तक थाने  में मौजूद थे. पुलिस कत्ल का मामला दर्ज कर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है.