Delhi News: दिल्ली में एक बार फिर एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की पर चाकू से हमला किया है. लाडो सराय इलाके में 23 साल की प्राची पर सनकी आशिक ने 13 बार चाकू से वार किया. पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राची एक एमएनसी कंपनी में रिक्रूटर का काम करती है. वह गुरुवार सुबह विश्वास नगर में एक इंटरव्यू वर्कशॉप के लिए घर से निकली थी, जहां गौरव पाल उसका इंतेजार कर रहा था.


दिल्ली: आशिक ने किया चाकू से हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने इस मामले को लेकर कहा कि बुधवार के रोज गौरव पाल ने सुबह 8 बजे प्राची से बात की थी. प्राची ने कहा था कि वह ऑफिस जा चुकी है और वह तकरीबन 6:30 बजे तक फ्री होगी. इसके बाद उसने गौरव का नंबर ब्लॉक कर दिया. गौरव लगातार प्राची से बातचीत करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही थी. गुरुवार को गौरव प्राची से मिलने सुबह 5:30 बजे उसके घर के बाहर आकर खड़ा हो गया.


पुलिस ने बताया कि जब लड़की ऑफिस के लिए घर से निकली तो पाल ने उसे छोड़ने की पेशकश की. इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई और प्राची ने पाल को थप्पड़ लगा दिया. इस दौरान गौरव ने उससे फोन छीन लिया और चाकू से हमला कर दिया. प्राची की चीखें सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया.


इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें खून से लथपथ प्राची कराह रही है और अस्पताल ले जाने की बात कर रही है. प्राची ने 10 सितंबर को पुलिस में कॉल की थी और बताया था कि उसे पाल परेशान कर रहा था. उस दौरान पुलिस ने बताया था कि दोनों के बीच पैसों को लेकर कुछ झगड़ा था. पीड़िता के परिवार का कहना है कि वह 2 साल से प्राची के पीछे पड़ा था. वह उसका पीछा करता था और शादी के लिए दबाव बना रहा था.


शाहबाद डेयरी का मामला


ज्ञात हो कि इससे पहले शाहबाद डेयरी से एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां साहिल नाम के एक सख्स ने साक्षी नाम की एक लड़की को चाकुओं से गोद डाला था. साहिल ने साक्षी के शरीर पर चाकू से 40 वार किए थे.