नई दिल्ली : मंगल को 100 दिनों से चल रहे शाहीन बाग का धरना थम गया है.आज दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग़ में मुज़ाहिरे वाली जगह पर लगे टेंट को हटा दिया है...वैसे तो शाहीन बाग में मुज़ाहिरे पर कुछ ही लोग धरना दे रहे थे लेकिन दिल्ली में कोरोना के चलते कर्फ्यू और धारा 144 लगने के चलते एक जगह लोगों को जमा नहीं होने दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में लॉकडाउन है।बावजूद इसके कई मुज़ाहिरीन मंगल की सबह से मुज़ाहिरे की तैयारी में बैठे थे. जिसके बाद कोरोना के खतरे को देखते हुए पुलिस अलर्ट हुई और वहां मुज़ाहिरीन के साथ साथ टेंट भी हटाए गए। बता दें शाहीन बाग में पिछले 100 दिनों से ख़्वातीन मुज़ाहिरे पर बैठी थीं।



पुलिस ने कहना है कि हमने मुज़ाहिरीन को समझाया था उन्हें दफ़ा 144 का भी हवाला दिया गया लेकिन वो नहीं माने इसके बाद पुलिस को फोर्स से काम करना पड़ा.बता दें इससे पहले पुलिस मुज़ाहिरे पर 31 मार्च तक सिर्फ चार लोगों को बैठने की इजाजत दी थी। पुलिस ने यह भी चेतावनी दी थी कि चार से ज़्यादा वहां जो भी दिखा उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा। साथ ही मुज़ाहिरीन को सोशल डिस्टेसिंग के चलते दूरी पर बैठने के लिए भी कहा गया था।


Watch Zee Salaam Live TV