Delhi-Varanasi Indigo Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है. विमान को जांच के लिए एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया है. हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने एएनआई को बताया कि विमानन सुरक्षा और बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर मौजूद है.


पैसंजर्स को उतारा गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट में बम की जानकारी मिलने के बाद सभी पैसंजर्स को इमरजेंसी एंग्जिट से उतारा गया. जिसके बाद एयरप्लेन को आइसोलेशन बे में ले जाया गया. अधिकारी फिलहाल हालात का जायज़ा ले रहे हैं और एयरप्लेन की जांच की जा रही है.


इस महीने का दूसरा मामला


यह इस महीने का दूसरा मामला है. इससे पहले एयर इंडिया की फ्लाइट को बम की धमकी मिली थी. दरअसल स्टाफ को फ्लाइट के शौचालय में बम लिखा हुए एक टिश्यू पेपल मिला था. दिसके बाद फ्लाइट को आइसोलेशन बे में ले जाया गया था. हालांकि बाद में यह अफवाह साबित हुई थी.



पुलिस ने कहा था कि उन्हें 15 मई को वडोदरा के लिए प्रस्थान करने वाली एयर इंडिया की उड़ान के शौचालय में एक टिशू पेपर पाए जाने के बारे में जानकारी मिली थी, जिस पर 'बम' शब्द लिखा हुआ था. एक अधिकारी ने कहा था, "मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, गहन निरीक्षण किया गया और कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली."


स्कूल और अस्पतालों को मिल चुकी है धमकी


दिल्ली के कई अस्पतालों और स्कूलों को हाल ही में बम धमकी वाले ईमेल से निशाना बनाया गया है, जिसमें उनके परिसरों में विस्फोटकों की मौजूदगी की बात की गई थी. हालांकि, अधिकारियों के जरिए बाद में की गई जाँच से पता चला कि ये धमकियां झूठी थीं.


खबर अपडेट की जा रही है...