DCW Chief Swati Maliwal: दिल्ली वुमन कमीशन की चीफ़ स्वाति मालीवाल के साथ बदसुलूकी का मामला सामने आया है.  नशे में धुत एक कार ड्राइवर ने उनके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की. जब स्वाति ने उसे रोका तो उसने उन्हें कार से 15 मीटर तक घसीटा. दरअसल स्वाति मालीवाल गुरुवार की सुबह दिल्ली की सड़कों पर रियलिटी चेक के लिए निकली थीं, एम्स हॉस्पिटल के पास उनके साथ यह वाक़्या पेश आया. स्वाति की शिकायत पर पुलिस ने 47 साल के मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ़्तार
दिल्ली के साउथ ज़िले की DCP चंदन सिंह ने कहा कि आज हौज़ ख़ास थाने में एक कॉल आई, एक महिला को एक कार वाले ने ग़लत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा.पुलिस ने बताया कि मुल्ज़िम को पकड़ लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी की उम्र तक़रीबन 47 साल है और वह शराब के नशे में धुत था. पीड़ित महिला का नाम स्वाति मालीवाल है. इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार की सुबह  तक़रीबन 3  बजे के आसपास हरीश चंद्र नाम का यह शख्स अपनी कार से दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल के पास आया और उनसे कार में बैठने की ज़िद करने लगा. जब स्वाति ने उसे मना किया तो वह कार लेकर आगे चला गया लेकिन फिर यू-टर्न लेकर आया.


दिल्ली में महिला आयोग की प्रमुख सुरक्षित नहीं: स्वाति
जब उस व्यक्ति ने दोबारा उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की तो वे उसे पकड़ने के लिए कार की खिड़की के पास पहुंचीं. तभी उस शख्स ने कार का शीशा बंद कर दिया जिससे स्वाति का हाथ उसमें फंस गया. इसके बाद भी वह कार चलाता रहा. उसने दिल्ली वुमन कमीशन की चीफ़ स्वाति को तक़रीबन 15 मीटर तक घसीटा. स्वाति की टीम यहां से कुछ फासले पर खड़ी उनका इंतजार कर रही थी. इसी दौरान यह वाक़्या पेश आया.स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि अगर दिल्ली में महिला आयोग की प्रमुख महफूज़ नहीं, तो फिर आप हाल सोच लीजिए. मुल्ज़िम की पहचान हरीश चंद्र के तौर पर हुई और उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है.


Watch Live TV