Doordarshan Recruitment 2023: प्रसार भारती दूरदर्श  न्यूज ने एक्सपीरियंस केंडिडेट्स के लिए भर्ती निकाली है. ये भर्ती वीडियोग्राफर के पोस्ट के लिए निकाली गई है. जानकारी के अनुसार ये पोस्ट फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी. आधिकारिक जानकारी के अनुसार ये भर्ती 41 पदों के लिए निकाली गई है. अप्लई करने के एज लिमिट 40 साल है. हम आपको दूरदर्शन से जुड़ी इस भर्ती के पूरी जानकारी देने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं.


दूरदर्शन में वीडियोग्राफर के लिए निकली वैकेंसी (Doordarshan Vacancy of Videographer)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार सेलेक्ट किए गए उम्मीदवारों को 40 हजार रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे. उम्मीदवारों का सेलेक्शन टेस्ट और इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं वह ऑलनाइल इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. दूरदर्शन के जरिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 18 अप्रैल से भर्ती की शुरूआत हो गई थी.


दूरदर्शन में किस पद के लिए हो रही है भर्ती? 


आधिकारिक नोटिफिकेशन (Doordarshan Recruitment 2023) के अनुसार ये भर्ती वीडियोग्राफर के पद के लिए निकाली गई है. कुल 41 पदों पर भर्ती होनी है. 


आयु सीमा और एलिजिबिलिटी (Doordarshan Recruitment Eligibility)


दूरदर्शन वीडियोग्राफर पद के लिए लिए अप्लाई करने के लिए आपकी उम्र 40 साल से कम होनी चाहिए. वहीं बात करें क्वालिफिकेशन की तो उम्मीदवरों के पास सिनेमेटोग्राफी में डिग्री डिप्लोमा होना जरूरी है. इसके साथ ही MOJO का एक्सपीरियंस भी जरूरी है. उम्मीदावर के पास 5 साल का वर्किंग एक्सपीरिंय होना अनिवार्य है.