Ekana Stadium Incident: लखनऊ के एकाना स्टेडियम के पास बिलबोर्ड गिरने से एक औरत और उसकी बेटी का निधन हो गया है. दोनों मां-बेटी कार में सफर कर रही थीं. इसी दौरान उन पर बिलबोर्ड गिर गया. ये हादसा तेज तूफान आने के कारण हुआ है. रेस्क्यू के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.


अस्पताल में भर्ती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है जिसमें कुछ लोग बिलबोर्ड के नीचे फंसे दिख रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा तेज तूफान के कारण हुआ है.  बिलबोर्ड को हटाने के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया जिसके बाद गाड़ी में फंसे सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद डॉक्टर्स ने दोनों मां बेटी को मृत घोषित कर दिया है.



बताया जा रहा है कि ये होर्डिंग आईपीएल से जुड़ी हुई है, जो एकाना स्टेडियम के पास लगी हुई थी. इस ग्राउंड में पहला मैच 2018 में खेला गया था. बताया जा रहा है कि मृतकों के परिवार से राबता किया जा रहा है और उन्हें डेड बॉडी सौंपी जाएगी.


आपको जानकारी के लिए बता दें देश में पिछले कुछ दिनों में कई बड़े हादसे हुए हैं. शनिवाप शाम को ओडिशा में ट्रेन के हादसे ने सबको हिला दिया. इस हादसे में 288 लोगों की मौत हुई थी. वहीं 900 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. इसके बाद सोमवार को भागलपुर में ब्रिज गिर गया. हालांकि इसमें किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है. इस हादसे के कारण 1700 करोड़ रुपयों का नुकसान हुआ है. वहीं आज के ही दिन लखनऊ में बिलबोर्ड गिरने से दो लोगों की जान चली गई है.