Jammu and Kashmir Encounter: जम्मू व कश्मीर के राजौरी जिले में सिक्योरिटी फोर्सेज को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां नारला गांव में सिक्योरिटी फोर्सेज ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. इस दौरान एनकाउंटर में एक जवान शहीद हो गया और तीन और लोग जख्मी हो गए. अफसरों के मुताबिक राजौरी जिले में सर्च आपरेशन के दौरान आतंकवादियों ने सिक्योरिटी फोर्सेज पर गोलियां चलाईं थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनकाउंटर में एक जवान शहीद


अफसरों के मुताबिक "शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हुआ था, जबकि आतंकवादियों को मार गिराने के लिए एनकाउंटर वाली जगह के लिए और फोर्स को रवाना कर दिया गया." अफसर के मुताबिक "सिक्योरिटी फोर्सेज ने सोमवार (11 सितंबर) शाम को भी पटराडा इलाके के बागों में एक तलाशी और घेराबंदी मुहिम शुरू की थी और दो लोगों की अजीब हरकत देख कर कुछ गोलियां भी चलाई थीं."


यह भी पढ़ें: उमर खालिद को नहीं मिली जमानत, SC ने चार हफ्तों के लिए सुनवाई टाली


दो आतंकवादी फरार हुए


अफसर ने बताया कि "दोनों संदिग्ध अंधेर और घने जंगलों का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गए. लेकिन वह लोग अपना बैग बहीं छोड़ गए. इसे सिक्योरिटी फोर्सेज ने जब्त कर लिया." अफसरों के मुताबिक "बैग में से कुछ कपड़े और कुछ दूसरी चीजें बरामद की गईं. अफसरों ने बताया कि फरार आतंकवादियों का पता लगाने के लिए बम्बेल और नारला सहित आसपास के इलाकों में घेराबंदी और तलाशी मुहिम तेज कर दी गई है."


इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.