Esha Gupta Photo: ईशा गु्प्ता को उनकी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. वह सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. अपने हॉट अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वाली ईशा ने हालही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही है. इन तस्वरों को ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.


ईशा गुप्ता ने बिस्त्रो से शेयर की फोटो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा गुप्ता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वह किसी कैफे में बैठी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का एक टॉप पहना हुआ है जो एक बटन से बंद है. इन तस्वीरों के साथ ईशा गुप्ता ने अपने खाने की तस्वीर भी शेयर की है. ईशा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाज़ी कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती हैं.



लोग कर रहे हैं खूब कमेंटबाजी


ईशा गुप्ता की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है- दिलों पर राज करती हो आप, लाइक यू वैरी मच वहीं दूसरा यूजर कमेंट करता है- ओह ईशा जी आपने तो इस खाने को भी सौंदर्य प्रदान कर दिया.


हालही में ईशा गुप्ता की कुछ तस्वीरें हुईं थी वायरल


हालही में ईशा गुप्ता की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं थी. इन तस्वीरों में ईशा ने व्हाइट कलर की एक ड्रेस पहनी हुई थी. यह पिक्चर्स भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से साधा की थीं. इन तस्वीरों के अलावा ईशा ने एक रील पोस्ट की थी. इस रील को भी काफी लोगों ने शेयर किया था. आपको बता दें ईशा गुप्ता हालही में आश्रम वेब सीरीज में नजर आईं थी. इस सीरीज में उन्होंने जमकर हॉट सीन्स दिए थे.