Fake news Alert: बॉलिवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियों में है. आलिया और रणबीर की 2 महीने पहले शादी हुई थी. जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर साझा कर के अपनी इस खुशी का ऐलान किया था. अब कुछ शरारती तत्व इस खबर को सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित पुनर्जन्म से जोड़ने में लगे हैं और कुछ शरारती तत्व सोल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट शेयर कर रहे हैं जिस पर लिखा है कि "आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में सुशांत सिंह राजपूत का पुनर्जन्म."


ज़ी न्यूज का नहीं है इस स्क्रीनशॉट से लेना देना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इस स्क्रीनशॉट में सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) का फोटो और ज़ी न्यूज का लोगो भी लगा हुआ है. हम आपको बता दें कि ज़ी न्यूज का इस स्कीनशॉट से कोई लेना-देना नहीं हैं. ज़ी न्यूज ने न तो इस तरह का कोई प्रोग्राम चलाया है और न ही इस तरह की खबर छापी है. यह पूरी तरह फर्जी स्क्रीनशॉट है, जिसे फोटोशॉप की मदद लेकर गलत उद्देश्यों के लिए बनाया गया है.



फर्जी स्क्रीनशॉट पर विश्वास न करें


जी न्यूज के जिस शो का फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, आपको बता दें जो स्क्रीनशॉट जिस शो का वायरल किया जा रहा है वह काफी पहले बंद हो चुका है. यह तस्वीर पूरी तरह से फेक है और शरारती तत्वों के ज़रिए फैलाया गया है. जी न्यूज का इससे कोई संबंध नहीं है. इसलिए इस पर बिल्कुल विश्वास न करें.


Zee Salaam Live TV