Sidhu Moosewala Mother Pregnant: मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. सुत्रों के मुताबिक, सिद्धू मूसे की मां चरण कौर प्रग्नेंट हैं. जानकारी के मुताबिक, IVF की मदद से सिद्धू मूसेवाला की मां प्रेग्रनेंट हुई हैं और वो मार्च के महीने में अपने बेबी को जन्म देंगी. चरण कौर की उम्र कथित तौर पर करीब 58 साल है, जबकि सिद्धू के पिता करीब 60 साल के हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाबी गयाक सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता का इकलौता बेटे थे. हालाँकि उनके माता-पिता ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है, लेकिन सूत्रों ने पुष्टि की है कि डिलीवरी जल्द ही होने की उम्मीद है.


उनके गाने को लोग देत थे खूब प्यार
सिद्धू मूसेवाला ने काफी प्रसिद्धि हासिल की थी और वह अपने खुद के ट्रैक की गाने बनाने के लिए जाने जाते थे. उनकी असामयिक और चौंकाने वाली मौत के बावजूद, उनके कई गाने मरणोपरांत रिलीज़ हुए और उन्हें लाखों बार देखा गया. 


मूसेवाला कांग्रेस के सक्रिय नेता थे
2017 में, सिद्धू मूसेवाला ने अपने पहले गीत 'जी वैगन' के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की, और कई सफल एल्बमों के साथ तेजी से लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने अपने संगीत के लिए तारीफ बटोरी, जिसमें 'लीजेंड', 'सो हाई', '295' और 'द लास्ट राइड' जैसे चार्ट-टॉपर्स शामिल थे. सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस के सक्रिय नेता भी थे. 


गन कल्चर को बढ़ावा देने का था इल्जाम
हालांकि, सिद्धू मूसेवाला पर खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देने का इल्जाम था, लेकिन फिर उनके फैंस उनपर फिदा रहते थे, लेकिन 29 मई 2022 को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिंदगी की जंग हार गए, क्योंकि कुछ गुंड़ो नें गोली मारकर उनका कत्ल कर दिया.