Satya Pal Malik On Rajnath Singh: जम्मू-कश्मीर के पूर्व  गवर्नर सत्यपाल मलिक ने सोमवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पीएम ओहदे का ''सीरियस उम्मीदवार'' बताते हुए कहा कि अगर उनके नसीब में है तो वह प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे.  सत्यपाल मलिक ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बारे में पूछने पर सोमवार को मीडिया से कहा कि "मैं उनके बारे में कैसे कोई तब्सिरा कर सकता हूं. वह प्रधानमंत्री की कुर्सी के 'सीरियस उम्मीदवार' हैं और अगर किस्मत में होगा तो वो जरूर देश के पीएम की कुर्सी पर बैठेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पहले भी उठा चुका हूं पुलवामा का मुद्दा: मलिक
बता दें कि, हाल ही में  पूर्व राज्यपाल ने एक इंटरव्यू में पुलवामा हमले के बारे में कहा था कि यह केंद्र सरकार की नाकामी थी. मलिक के  इस बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सवाल उठाते हुए कहा था कि जब मलिक गवर्नर थे तब उन्होंने कुछ क्यों नहीं कहा था? सीकर के दौरे पर आए मलिक ने सोमवार को कहा कि, मैंने उस वक्त भी पुलवामा मुद्दे को उठाया था, उसी दिन, अगले दिन और फिर बाद में भी कई बार उठाया था. जब मैं गवर्नर के पद पर था, तब भी मैंने किसानों का मुद्दा उठाया था. उन्होंने कहा, यह कहना गलत है कि जब मैं गवर्नर की कुर्सी से हट गया तब मैंने यह मुद्दा उठाया.



"वसुंधरा राजे को सीएम के तौर पर उतारे बीजेपी"
पूर्व गवर्नर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अडाणी ग्रुप से जुड़े मुद्दे पर कुछ नहीं बोला है जिससे उन्हें नुकसान होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पुलवामा मुद्दे पर भी बोलना चाहिए और अगर कोई जांच हुई है तो कार्रवाई होनी चाहिए. राजस्थान के सीकर में सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में सत्यपाल मलिक ने कहा, मौजूदा हालात बीजेपी के लिये काफी मुश्किल हैं. वहीं, राजस्थान में इस साल के आखिर में असेंबली इलेक्शन होने हैं, इस सिलसिले में मलिक ने कहा कि अगर बीजेपी राज्य विधानसभा चुनाव में सीएम के चेहरे के तौर पर वसुंधरा राजे को उतारती है, तो बीजेपी की जीत की उम्मीद बढ़ जाएगी. कांग्रेस लीडर राहुल गांधी को लोकसभा की मेंबरशिप के अयोग्य ठहराए जाने वाले सवाल पर सत्यपाल मलिक ने कहा कि राहुल गांधी को सदन में बोलने और अपना पक्ष रखने का अवसर दिया जाना चाहिए था.


Watch Live TV