Mukhtar Ansari News: पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बड़े-बड़े नेताओं का उनके पैतृक गांव आने का तसिलसिला जारी है. इसी कम्र में आज यानी 7 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव गाजीपुर पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने अंसारी परिवार के घर का दौरा किया है. जहां उन्होंने परिवार से मुलाकात की. इस बीच जराए के हवाले से बताया गया है कि अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी को ख़िराज-ए-'अक़ीदत पेश करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा प्रवक्ता ने दिया ये बड़ा बयान
इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने कहा, "SP गाजीपुर कैंडिडेट अफजल अंसारी के भाई की जिस तरीके से मौत हुई, उसके बाद पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के चीफ परिवार को सांत्वना देने जा रहे हैं, जो देश की जनता के हर दुख सुख में साथ खड़े रहते हैं."


अफजाल अंसारी को बयाना है अपना कैंडिडेट
वाजेह हो कि सपा ने मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी को गाजीपुर से अपना कैंडिडेट बनाया है. हाल में ही समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव ने भी अंसारी परिवार से मुलाकात की थी, उन्होंने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि जल्द ही पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी मुख्तार अंसारी के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे.


28 मार्च को हुई थी मौत
वहीं, पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की 28 मार्च की देर रात मौत हो गई थी. बांदा जेल में अचानक उनकी तबीयत बिड़गी थी, जिसके बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो थी. मौत की वजह हार्ट अटैक बताया गया है. यूपी में मुख्तार अंसारी के खिलाफ 61 मुकदमें दर्ज थे. इनमें कल्त, कल्त की कोशिश, धोखाधड़ी, गुंडा एक्ट, अपहरण, लेकर एनएसए तक शामिल है.