Ghaziabad Accident: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway) पर एक स्कूल बस की एक कार के साथ टक्कर हो गई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये हादसा मंगलवार सुबह 6 बजे पेश आया. बस में छात्र नहीं थी और बताया जा रहा है कि बस गलत लेन से आ रही थी. एडीसीपी ट्रैफिक ने जानकारी दी है कि बस ड्राइवर सीएनजी लेकर गलत साइड से आ रहा था, इसी दौरान एक एसयूवी से बस की टक्कर हो गई.


पुलिस ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामानंद कुशवाह एडीसीपी ट्रैफिक पुलिस ने एएनआई को बताया- "आज सुबह 6 बजे दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे (Delhi-Meerut Expressway Accident) पर एक स्कूल बस और एक टीयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस चालक दिल्ली से सीएनजी भरवाकर गाज़ीपुर के पास गलत दिशा से आ रहा था. कार में सवार लोग मेरठ से आ रहे थे. इसी दौरान आमने-सामने टक्कर हो गई. 6 लोगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए. बस के ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. पूरी गलती बस ड्राइवर की थी, जो गलत दिशा से आ रहा था". इसके अलावा उन्होंने जानकारी दी है कि मरने वालों में 2 बच्चे भी हैं.



एसडीसीपी कुशवाह कहता है कि मरने वालों में दो बच्चें हैं. इस हादसे में 2 लोग बुरी तरह घायल हुआ हैं, जिनका इलाज चल रहा है. कार में कुल 8 लोग थे. उन्होंने बताया कि बस बाल भार्ती स्कूल की थी.



बता दें कल एक टैंकर और टेंपो की भिड़ंत के कारण 9 लोगों की मौत हुई थी. ये हादसा प्रतापगढ़ में पेश आया था. ये हादसा लखनऊ वाराणसी हाईवे पर पेश आया था. मरने वालों में तीन औरतें, एक बच्चा और 5 मर्द शामिल थे. एक्सीडेंट के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है.


Ghaziabad Delhi-Meerut Expressway CCTV