Giriraj Singh on Muslims: यूनियन मिनिस्टर गिरिराज सिंह अकसर अरने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लोगों के सामने उनकी छवी मुस्लिम विरोधी है. अब गिरिराज ने कुछ ऐसा कहा है, जिसके बाद उनकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल अपने एक बयान में गिरिराज ने कहा कि वग मुसलमानों को प्रणाम करना चाहते हैं. इसके पीछे उन्होंने एक खास वजह भी बताई है.


गिरिराज सिंह ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरिराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि मुसलमानों को कोई झटका नहीं खिला सकता, मैं मुसलमानों को प्रणाम करता हूं कि वह अपने धर्म के प्रति एकदम अडिग है और कट्टर है. यह अब हिंदुओं को भी समझना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा, कि मैं तो हिंदुओं से भी कहता हूं कि सनातन धर्म में बलि प्रथा है और बलि प्रथा में झटका होता है.  अब मैं भी यहां झटका मीट की दुकान खुलवाऊंगा.



हिंदू युवा जाएं मंदिर


गिरिराज सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने युवाओं से मंदिर जाने का भी आग्रह किया. उन्होंने कहा कि जिस तरह मुसलमान मस्जिद जाते हैं वैसे शाम के वक्त हिंदू युवा मंदिर जाएं और सनातन धर्म को लेकर बातचीत करें. मैं मुस्लिम धर्म के लोगों की भी इज्जत करता हूं.


बलि प्रथा रोक पर मचा बवाल


दरभंगा में बलि प्रथा रोक पर बवाल मच गया है. शनिवार को दरभंगा में बजरंग दल के लोगों ने र्मिक न्यास के अध्यक्ष अखिलेश जैन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जुलूस निकाला और अखिलेश के खिलाफ खूब नारेबाजी की. आखिर में उन्होंने अखिलेश जैन का पुतला भी फूंका.