रायचूरः कर्नाटक पुलिस ने सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले एक ऐसे शिक्षक को गिरफ्तार किया है, जिसकी करतूत जानकर शिक्षक समाज के किसी भी टीचर का सिर शर्म से झुक जाएगा. अपनी छात्रा की मां को जबरन जिस्मानी संबंध बनाने और गोवा में वीडियो प्रसारित करने की धमकी देने के इल्जाम में शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवा के होटल से फरार शिक्षक को किया गिरफ्तार 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी शिक्षक की पहचान रायचूर जिले के सिंगापुर सरकारी स्कूल के टीचर मोहम्मद अजरुद्दीन के रूप में की गई है. आरोपी शिक्षक पर स्कूली बच्चों के साथ बदसलूकी करने का भी इल्जाम है. कराटागी पुलिस की स्पेशल टीम को गोवा के पणजी के एक होटल में आरोपी शिक्षक के रुकने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे उसे पकड़ लिया. शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो गया था. शिकायत के बाद लोक शिक्षण विभाग, रायचूर जिले के उप निदेशक ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ निलंबन आदेश जारी किया था.

छात्रा की मां का वीडियो किया अपलोड 
पुलिस के मुताबिक, छात्रा की मां ने इल्जाम लगाया था कि आरोपी शिक्षक ने उसकी बेटी के लिए ट्यूशन पढ़ाने का वादा किया था और कुछ सरकारी सुविधाएं दिलाने का भी भरोसा दिया था. इन सब के बदले में शिक्षक ने छात्रा की मां के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया था. उसने निजी पलों को रिकॉर्ड किया और महिला को धमकी दी कि वह उसके साथ सहयोग करे वरना वह उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. बाद में उन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड भी कर दिया.

स्कूल में भी छात्रों का करता था यौन शोषण 
पीड़िता ने कराटागी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपी बच्चों को भी कड़ी सजा देता था और उनके गुप्तांगों को छूकर खुश होता था. यह भी पता चला है कि उसने कई महिलाओं को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और वीडियो बनाने के लिए मजबूर किया था. पुलिस को शक है कि उसने गांव और अन्य जगहों की कई महिलाओं को ब्लैकमेल किया होगा.


Zee Salaam