Gujarat News: गुजरात पुलिस ( Gujarat Police ) की एक महिला कांस्टेबल ने ऐसा काम कर दिया है. जिसकी तारीफें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. महिला कांस्टेबल का एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में दिख रहा है कि एक महिला कांस्टेबल गोद में लेकर के एक बच्चे को खिला रही है. इसमें खास बात यह है कि ये बच्चा एक महिला कैंडीडेट का है जो गुजरात हाईकोर्ट की चपरासी की भर्ती की परीक्षा देने आई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहे वायरल हो रहे फोटो को अहमदाबाद पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटो में महिला कांस्टेबल दया बेन अपने गोद में एक बच्चा को लेकर बड़े प्यार से खिला रही हैं. जिसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ( Harsh Sanghvi ) ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की और साथ ही उनके इस व्यवहार के लिए उसे प्रोत्साहित भी किया.


कांस्टेबल की हो रही हर जगह तारीफें
अहमदाबाद पुलिस के अधिकारिक ट्विटर पोस्ट के अनुसार एक महिला कैंडीडेट अपने 6 माह के बच्चे को लेकर भर्ती परीक्षा देने के लिए एग्जाम सेंटर पर आई थी. लेकिन परीक्ष शुरु होने से पहले ही बच्चा बहुत ज्यादा रोने लगा. जिके बाद वहां पर मौजूद ड्यूटी में कांस्टेबल दया बेन ने बच्चे की देख रेख की और उसी गोद में बैठा कर के खिलाया भी ताकि परीक्षा देने आई कैंडीडेट को परीक्षा में कोई दिक्कत न हो.इस कार्य के लिए कांस्टेबल की खूब सराहना हो रही है.


मां की मुहब्बत
अहमदाबाद पुलिस ( Ahmadabad Police ) ने जैसे ही अपने अधिकारिक सोशल मीडिया से पोस्ट की फोटो तेजी से वायरल होने लगा. जिसको लेकर के सोशल मीडिया युजर ने खूब तारीफें की और सराहना भी किया.यूजर ने इस काम के  लिए गर्व पेश की और उन्हें मां की मुहब्बत को दिखाया. इस मुहब्बत और दिल छू लेने वाली कार्य के लिए लोगों को खूब पसंद आया. और लोगों ने दूसरों के बिना स्वार्थ मदद के लिए और बच्चे के ममता के लिए सराहना की. 


ZEE SALAAM LIVE TV