Gurugram News: गुरुग्राम से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पेचकस से गोद-गोदकर घायल कर दिया. ये मामला नाहरपुर इलाके का है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों लिव-इन में रह रहे थे. लेकिन जब लड़की को आरोपी के इरादों की भनक लगी तो वह अलग कमरा लेकर रहने लगी थी. लेकिन आरोपी शिवम एक दिन उससे मिलने पहुंच गया. वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. लड़की ने मना किया तो उसपर आरोपी ने पेचकस से हमला कर दिया. 


पुलिस ने कही ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये मामला गुरुवार शाम चार बजे का है. इस पूरे मसले को लेकर एसपी सिटी शिवम ने जानकारी दी है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच में बात सामने आई है कि दोनों एक साल से लिव-इन में रह रहे थे. दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. शिवम शादी का झांसा देकर पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था.


लड़की को लग गई थी शादीशुदा होने की भनक


पुलिस ने बताया कि पीड़िता को इस बात की भनक लग गई थी कि शिवम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. इसके बाद से ही उसने आरोपी से दूरियां बनानी शुरू कर दी थीं. उसने नाहरपुर इलाके में कमरा ले लिया था और वहीं रह रही थी. इस बात से आरोपी खार खाया हुआ था और एक दिन वह पीड़िता के घर पहुंच गया और यौन संबंध बनाने को लेकर दबाव बनाने लगा. जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसपर पेचकस से हमला कर दिया.


गंभीर हालत में है लड़की


लड़की इस वक्त गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. उसकी कंडीशन काफी नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में धारा 307,323, 324 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी से पुलिस और जानकारी उगलवाने की कोशिश कर रही है.