Gwalior Triple Talaq Case: ग्वालियर से एक ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. यहां आमिर नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक-ए-बिदत यानी तील तलाक दी है. उसने गुजरात से अपनी पत्नी को फोन किया और तलाक दे दी. पुलिस माता-पिता के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और मामला दर्ज कराया. लड़की के पिता का कहना है कि शख्स को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. वहीं पुलिस ने परिवार को इस बात की यकीन दहानी कराई की इस मामले जरूरी कार्रवाई की जाएगी.


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये मामला ग्वालियर की सिंदी कॉलोनी का है. यहां एक युवती की शादी आमिर खान नाम के एक सख्स से हुई. जो पेशे से एक इंजीनियर है. दोनों का निकाह 15 मई 2014 को हुआ था. रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान लड़की के पिता ने कर्ज लेकर लड़के को बाइक और दूसरा जरूरी सामान भी दिया था. निकाह के बाद दोनों पानीपत चले गए थे. जिसके बाद दोनों के एक बेटा भी हुआ. लेकिन आमिर की पोस्टिंग जयपुर हुई ऐसे में वह अपनी पत्नी से अलग रहने लगा. इसके बाद वह गुजरात के जामनगर में चला गया.


आरोप है कि यहां उसको एक लड़की से प्यार भी हो गया और वह अपने पत्नी और बच्चे के साथ बदसुलूकी करने लगा. लॉकडाउन के दौरान वह अपनी प्रेमिका के साथ ही रहा. तकरीबन 6 महीने पहले आमिर ने अपनी पत्नी को मायके छोड़ दिया. इस दौरान पत्नी ने घर जाने की बात भी कही लेकिन आमिर ने मना कर दिया. 12 मई को आमिर ने अपनी पत्नी को फोन किया और तीन तलाक दे दिया.


आमिर मांगता था दहज


पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने आमिर की कई ख्वाहिशात पूरी कीं. कर्ज लेकर उसे मोटरसाइकिल दिलवाई. इस दौरान उसने कई बार दहेज की भी मांग की. जिसके बाद अब उसने मेरी बेटी को फोन करके तीन तलाक दे दिया. लड़की के पिता की सरकार से गुहार है कि आमिर को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इस मामले में पुलिस का कहना है कि वह तत्काल कार्रवाई करेंगे.