Meerut Kalka College: मेरठ के कालका कॉलेज में स्टूडेंट्स के ज़रिए हनुमान चालीसा पढ़ने पर हंगामा हो गया. मंगलवार को कॉलेज के छात्र कैम्पस के मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ कर रहे थे. तभी कॉलेज में पढ़ने वाले दूसरे स्टूडेंट्स ने उनके साथ हाथापाई कर अभद्रता कर दी. हनुमान चालीसा पढ़ने वाले छात्रों ने परतापुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. मामला परतापुर थाना इलाके के परतापुर बाईपास पर मौजूद कालका कॉलेज का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉलेज के स्टूडेंट्स ने मंगलवार को थाने में शिकायत देते हुए आरोप लगाया कि वो हर मंगलवार कॉलेज कैम्पस में बने मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ करते हैं. साप्ताहिक मिलन हर मंगलवार को होता है. इस बार भी छात्र मंदिर से चालीसा पढ़कर जब क्लास में पहुंचे तो कुछ मुस्लिम छात्रों ने उनसे अपशब्द कहे. दोनों पक्षों में विवाद बढ़ने लगा तो और नौबत हाथापाई तक पहुंच गई. मैनेजमेंट के ज़रिए कोई फैसला न लेने के बाद छात्र थाने पहुंचे और घटना की तहरीर दी.


घटना के बाद शिक्षण संस्थान में पुलिस तैनात कर दी गई है. घटना के बाद छात्रों में गुस्सा है, कुछ छात्र मामले को बढ़ता देख छुटटी लेकर चले गए. वहीं घटना के बाद मौके पर बजरंग दल कार्यकर्ता भी पहुंच गए. जिसके बाद मामला और ज्यादा बढ़ गया. थाने से लौटने के बाद छात्रों ने कैम्पस में फिर हनुमान चालीसा का पाठ कर नारे लगाए. छात्रों की की तहरी पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.


ZEE SALAAM LIVE TV