Hanumangarh Road Accident: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्सीडेंट देर रात नोरंगदेसर गांव के पास यह हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश की और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. एक्सीडेंट की वजह से हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया, जिसे बाद में खुलवाया गया.


हनुमानगढ़ जिले में बड़ा हादसा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ये हादसा ओवरटेक करते वक्त हुआ है, जिसमें मां, दो बेटे, दो बहुएं, पोता और पोती की मौत हो गई है. इसके साथ ही दो बच्चे गंभीर तौर पर घायल हैं, जिनका नाम आकाश और मनराज है. इन्हें रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि मरने वाले नोरंगदेसर गांव के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


लोगों ने कार से निकाला बाहर


हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मृतकों और घायलों को कार से बाहर निकाला. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां आकाश और मनराज की हीलत खराब होने की वजह से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए बेजा गया. हादसा इतना भयानक था हाईवे पर जाम लग गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया.


बीते रोज रोहतक में भी एक कार एक्सीडेंट हुआ था. जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक बाइक की कार के साथ भिड़ंत हुई थी. मृतक रोहतक में नौकरी करता था.