Hardik Pandya Injury Update: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल होने के बाद अब हार्दिक पंड्या जल्द ही वापसी करने वाले हैं. शुरुआत में कहा जा रहा था कि हार्दिक सेमीफाइनल में टीम को ज्वाइन कर सकते हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि ऑलराउंडर जल्द ही टीम में जुड़ेंगे. उनकी रिकवरी तेजी से हो रही है और वह आने वाले मैच में आपको खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.


हार्दिक पंड्या की चोट को लेकर आया अपडेट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी कर सकते हैं. एक मीडिया रिपोर्ट ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि हार्दिक पंड्या को हल्का टियर है. वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और आखिरी लीग गेम के लिए वापसी करने की संभावना है. ऐसी भी संभावना है कि वह सीधे सेमीफाइनल खेलें.


रोहित शर्मा ने क्या कहा?


वहीं हार्दिक पंड्या को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,"हार्दिकअच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं. हम हर दिन उनकी प्रगति पर नजर रख रहे हैं. उम्मीद है, वह जल्द ही वापस आएंगे." ज्ञात हो कि हार्दिक पंड्या इस वक्त नेशनल क्रिकेट अकादमी में हैं और रिकवर हो रहे हैं. रोहित शर्मा और मेन इन ब्लू के लिए हार्दिक की जगह लेना आसान काम नहीं है. चूंकि पंड्या एक स्थापित ऑलराउंडर हैं, इसलिए उनकी जगह लेने के लिए 2 एक्सपर्ट खिलाड़ियों की जरूरत है.


बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल


बता दें हार्दिक पंड्या को बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान टखने में चोट आई थी. वह अपने पहले ओवर की पहली गेंद पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनकी जगह विराट कोहली ने बॉलिंग की थी. चोट लगने के बाद हार्दिक पंड्या को अस्पताल ले जाया गया था, स्कैनिंक के बाद पता लगा था कि उनके टखने में चोट आई है.