Asaduddin Owaisi On Bhiwani Scandal: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को दावा किया कि राजस्थान से कथित तौर पर दो लोगों का अग़वा करके उनकी क़त्ल करने वाले गिरोह के एक मेम्बर को बीजेपी का संरक्षण हासिल है. ओवैसी ने यह इल्ज़ाम भी लगाया कि दोनों लोगों को राजस्थान से अग़वा करके हरियाणा ले जाने के बाद पीटा गया और फिर उन्हें ज़िंदा जला दिया गया. ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुल्ज़िमीन में से एक हरियाणा में बीजेपी सरकार का चहेता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


ओवैसी ने की कड़ी निंदा
एमआईएम सद्र ने नासिर और जुनैद नामी व्यक्तियों के क़त्ल की सख़्त अल्फ़ाज़ में निंदा करते हुए पूछा कि क्या बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी इस घटना पर कुछ बयान देंगे. ओवैसी ने आगे कहा कि ये क़त्ल उन्हें दो दशक पहले ओडिशा में ऑस्ट्रेलियाई मिशनरी ग्राहम स्टेंस के घिनौने क़त्ल की याद ताज़ा कराती हैं. गुरुवार को भी AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके हुए लिखा,दो दिन पहले जुनैद और नसीर को राजस्थान के घाटमीका गांव से अग़वा कर लिया गया था, उनकी जलाई हुई लाशें मिलीं हैं. जुनैद और नासिर के परिवारों के साथ इंसाफ़ होना चाहिए.


 


पीड़ित परिवार के लिए मुआवज़े का ऐलान
वहीं राजस्थान सरकार की मंत्री ज़ाहिदा ख़ान ने पीड़ित कुनबे से मुलाक़ात की. उन्होंने बताया कि राजस्थान सरकार की तरफ से दोनों मृतकों को 15 -15 लाख रुपए व सरकारी नौकरी दी जाएगी.उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी और इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ज़ाहिदा ख़ान ने कहा कि हमें सीएम गहलोत पर पूरा भरोसा है कि वो इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. राजस्थान के भरतपुर ज़िले के घाटमीका गांव के निवासी नासिर और जुनैद को बुधवार को कथित तौर पर अग़वा कर लिया गया था और उनके शव बृहस्पतिवार सुबह भिवानी के लोहारू में एक जली हुई कार में मिले थे. मृतकों के घरवालों ने इल्ज़ाम लगाया है कि जिन लोगों ने दोनों को अग़वा किया था, वे बजरंग दल से संबंध रखते हैं.


 


Watch Live TV