Himanta Biswa Sarma on Mthura Kashi: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने मथुरा शाही ईदगाह और ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर दिया है. उन्होंने कहा है कि आम चुनाव में 400 सीट मिलने के बाद मथुरा शाही ईदगाह और ज्ञानवापी मस्जिद को मंदिर बना देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "जब कांग्रेस हम से पूछती है कि आपको 400 सीटें क्यों चाहिए, तो मुझे लगा कि इसका जवाब होना चाहिए. मैंने इसके बाद कांग्रेसियों को बोला कि जब हमारी 300 सीटें थीं, तो हमने राम मंदिर बनाया. अब हमारी 400 सीटें होंगी, तो मथुरा में भी कृष्णजन्मभूमि होगी और ज्ञानवापी मस्जिद की जगह काशी विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा."


मनोज झा ने बोला हमला
इस बयान पर राजद के राज्यसाभा सांसद मनोज झा ने ने टिप्पणी की है. मनोज झा ने कहा, "वो यही सब बोल सकते हैं. मुझे बेहद खुशी होती, अगर वो कहते कि हमें इतनी सीटें मिलेंगी तो हम एक-एक शख्स को रोजगार देंगे. बोल नहीं रहा बंदा. न इनका बड़ा बंदा बोल रहा है, न छोटा बंदा बोल रहा है."


मंदिर-मस्जिद पर कही नहीं होता है इलेक्शन
मनोज झा ने कहा, "अगर वो ये कहते कि फसलों को सिंचाईं का पानी मिलेगा, किसान की आय की समृद्धि के लिए हम काम करेंगे, फसलों पर MSP देंगे. ये बातें होती हैं. मंदिर, मस्जिद, गिरिजाघर, गुरुद्वारा, दुनिया में कहीं भी इस पर इलेक्शन नहीं होता. दुर्भाग्य है इस देश का कि यहां पर बड़े-बड़े ओहदेदार लोग चुनावी मुद्दों पर बात नहीं करते. बेरोजगारी, महंगाई पर बात नहीं करते. ये सामूहिक चिंता का विषय होना चाहिए."


379 सीटों पर हो गई है वोटिंग
इस वक्त देश में चुनावी माहौल है. देश में आम चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. चार फेज का मतदान हो चुका है. जिसमें 379 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हुई है. जैसे-जैस इलेक्शन करीब आ रहा है. वैसे-वैसे नेताओं के तेवर गर्म हो रहे हैं. चुनाव जीतने के लिए नेता विवादित बयान देने से परहेज नहीं कर रहे हैं.