Jalna Road Accident: महाराष्ट्र के जालना में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें कम से कम 7 लोगों की मौत हुई है. जबकि 10 से ज्यादा यात्री जख्मी हुए हैं. सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस इस हादसे की जांच में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा 28 जून की देर रात 11 बजे जालना इलाके में समृद्धि हाइवे पर कदावंची गांव के पास चैनल नंबर 371 मुंबई कॉरिडोर एरिया में हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रॉन्ग साइड से आ रही कार से हुई टक्कर
जानकारी के मुताबिक, एक अर्टिगा कार नागपुर से मुंबई की तरफ जा रही थी, उसी दौरान रॉन्ग साइड से आ रही एक कार से भीषण टक्कर हो गई, जिसमें मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई और लगभग 10 लोग जख्मी हो गए हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची जलना पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों कारों को साइट किया और जख्मी लोगों को इलाज के सरकारी अस्पलात में भर्ती कराया.


7 लोग गंभीर रूप से हैं जख्मी
सरकारी अस्पताल के डॉक्टर उमेश जाधव ने बताया, "10 लोगों में से 7 लोग बेहद गंभीर रूप से जख्मी है. जिनको छत्रपति संभाजीनगर के सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जिनका इलाज चल रहा है. बाकी लोगों का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है. एक जख्मी को हॉस्पिटल के कैजुअल्टी वार्ड में रखा गया है."


Haveri में 13 लोगों की हुई थी मौत
वहीं, कर्नाटक के Haveri में भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. यहां भी टैंपों ट्रैवलर ने एक खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी थी. जिससे ये हादसा हुआ था. यह हादसा पुणे-बेंगलुरु हाइवे पर हुआ था.


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें.