Telangana road accident: तेलंगाना में सोमवार देर रात दोसड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं कुछ दूसरे लोगों के घायल होने की खबर है. संगारेड्डी जिले में एक कार को टिपर ने टक्कर मार दी, इसमें तीन नौजवानों की मौत हो गई. वहीं तीन दूसरे घायल हो गए हैं. यह दुर्घटना देर रात एंडोले मंडल के डाकुर के बाहरी इलाके में हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे में जान गंवाने वालों की हुई पहचान
बताया जा रहा है कि कार सड़क किनारे खड़ी थी, तभी पीछे से आए टिपर ने इसमें टक्कर मार दी. इससे मौके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जख्मी लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान जोगीपेट के रहने वाले वाजिद, हाजी और मुकर्रम के रूप में हुई है. 


नलगोंडा जिले में दो लोगों की हुोई मौत
नलगोंडा जिले में हुई एक दूसरे दुर्घटना में नागार्जुन सागर रोड आगापल्ली में दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कुछ दूसरे घायल हो गए. वहीं, एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा से आ रही दूसरी कार से टकरा गई, इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा सिद्दीपेट जिले के राजीव राहदारी पर हुआ.


एक रिपोर्ट के मुताबिक, सड़क दुर्घटना में इतने लोगों की हो रही है मौत
एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में साल 2022 में चार लाख 61 हजार से ज्यादा सड़क हादसे हुए, जिनमें एक लाख 68 हजार अफराद की मौत हो हुई थी. इस साल 2024 में रोज 1264 सड़क दुर्घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें 4 सौ से ज्यादा लोगों की मौत हुई है. यह आंकड़ा इसी साल जनवरी की है. इस हिसाब से भारत में हर घंटे में 53 सड़क दुर्घटनाएं होती हैं, जिससे 19 लोगों की मौत हो रही है.